Site icon Tag Newslist

Car Accident In Nainital: हल्द्वानी में बेकाबू कार ने दो युवकों को कुचला, चालक की भी मौत

Car Accident In Nainital: नैनीताल जिले में होली की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। बेकाबू कार ने सड़क पर चल रहे दो युवकों को चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों युवकों समेत कार चला रहे युवक की भी जान चली गयी। दुर्घटना में चार अन्य के भी घायल होने की जानकारी है। पुलिस युवकों के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। अभी युवकों के बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल सकी है।

के. कविता की गिरफ्तारी

जानकारी के अनुसार हल्द्वानी की नैनीताल रोड पर सोमवार तड़के करीब चार बजे दो युवक मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इसी बीच तिकोनिया से नैनीताल की ओर एक तेजरफ्तार कार निकली। होटल देवाशीष के पास चालक के नियंत्रण खो बैठने से कार बेकाबू हो गयी। कार ने मॉर्निंग वॉक कर रहे दोनों युवकों को कुचल दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी।

युवकों को टक्कर मारने के बाद कार सड़क किनारे रखे लोहे के डंपबिन से जा भिड़ी। इससे कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार चालक की भी मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे की आवाज सुन आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े और कार में सवार चार अन्य घायलों को किसी तरह निकाला।

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां गंभीर हालत में उनका इलाज चल रहा है। उधर, मॉर्निंग वॉक पर निकले दोनों युवकों की पहचान के प्रयास जारी हैं। फिलहाल जानकारी मिली है कि ये दोनों युवक दमुवाढूंगा क्षेत्र के रहने वाले थे।

वहीं, कार का नंबर दिल्ली का है। ऐसे में माना जा रहा है कि कारसवार लोग दिल्ली से नैनीताल के लिये निकले होंगे। कारसवार घायलों से पूछताछ की जा रही है। कार के नंबर के आधार पर भी इसके मालिक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया है।

होली पर हुड़दंग से बचें युवा

नैनीताल पुलिस ने लोगों से अपील की है कि होली के त्योहार पर हुड़दंग करने से बचें। पुलिस ने नियम तोड़ने वाले असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की चेतावनी भी दी है। पुलिस ने अपील की है कि होली का पर्व शांतिपूर्वक मनायें और अपने साथ दूसरों की भी सुरक्षा का पूरा ख्याल रखें।

मेरठ से गोविल, मंडी से कंगना उम्मीदवार

सुकेश चंद्रशेखर बना केजरीवाल के खिलाफ गवाह

Exit mobile version