Site icon Tag Newslist

Uttarakhand Weather: दो दिन बारिश का रेड अलर्ट, 23 को स्कूल बंद

Uttarakhand Weather: उत्तराखंड में अगले दो दिन भारी बारिश के आसार हैं। मौसम विभाग ने 23 और 24 अगस्त को सात जिलों के लिये रेड अलर्ट जारी किया है। इन जिलों में सतर्क रहने की अपील की गयी है।

उत्तराखंड में सोमवार रात से बारिश का दौर जारी है। अब मौसम विभाग ने अगले दो दिन का पूर्वानुमान जारी किया है। पौड़ी गढ़वाल, टिहरी गढ़वाल, नैनीताल, ऊधमसिंह नगर, चम्पावत, बागेश्वर, देहरादून में भारी से भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग के इस पूर्वानुमान के बाद टिहरी, देहरादून, हरिद्वार, बागेश्वर और पौड़ी जिलों में 23 अगस्त को कक्षा एक से 12वीं तक के सभी स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र बंद रखने के आदेश सम्बन्धित जिला प्रशासनों की ओर से जारी किया गया है। उधर, सीएम धामी ने भी आपदा के मद्देनजर बैठक की।

 
https://tagnewslist.com/wp-content/uploads/2023/08/कोटद्वार-पुलिस-अलर्ट_-स्कूली-बच्चों-को-पहुंचाया-घर_barish-_kotdwar-_policecar720P_HD.mp4

पुलिस ने छात्रों को घर पहुंचाया: कोटद्वार में मंगलवार को भारी बारिश हुयी। दोपहर में सत्तीचौड़ क्षेत्र में बरसाती गदेरा उफान पर आ गया। इससे स्कूली छात्रों को ले जा रही बस आगे नहीं जा सकी। जानकारी पर कोतवाल मणिभूषण श्रीवास्तव पहुंचे और सरकारी वाहन से बच्चों को उनके घरों तक पहुंचाया।

 

Exit mobile version