Uttrakhand Weather: भारी बारिश के बाद कोटद्वार-पौड़ी नेशनल हाईवे 534 एक सप्ताह बाद फिर बंद हो गया है। हाईवे पर टूट गदेरे के फिर उफान पर आने से यातायात रोक दिया गया है। मौके पर पुलिस, sdrf तैनात है।

मौसम विभाग ने दो दिन पहले ही पौड़ी समेत 5 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया था। मंगलवार सुबह से कोटद्वार और आसपास के पर्वतीय क्षेत्रों में मूसलाधार बारिश जारी है। इससे नदियां-गदेरे उफान पर आ गये हैं।

कोटद्वार-पौड़ी नेशनल हाईवे 534 पर एक बार फिर बारिश बाधा बन गयी है। कोटद्वार से दुगड्डा के बीच पांचवें मील पर टूट गदेरा एक बार फिर उफान पर आ गया है। गदेरे से भारी मात्रा में पानी और मलबा गिरने के बाद यातायात ठप है।

करीब एक डेढ़ घंटे से यहां दोनों ओर कई वाहन फंसे हुये हैं। जानकारी मिलते ही पुलिसबल मौके पर पहुंच गया है। सम्बन्धित विभागों से सम्पर्क कर जेसीबी मंगायी गयी है, ताकि मलबा हटाने का काम शुरू किया जा सके।

बता दें कि टूट गदेरे के उफान पर आने से करीब दो सप्ताह पहले भी हाईवे बंद हो गया था। इस दौरान हाईवे को तीन दिन बाद खोला जा सका था। इसे देखते हुये पुलिस ने नागरिकों से अनावश्यक यात्रा से बचने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *