Site icon Tag Newslist

Accident: चंबा में मलबे से दो और शव मिले, अब तक पांच की मौत

Accident: टिहरी गढ़वाल के चंबा में मलने से दो और शव निकाले गये हैं। एक मासूम समेत तीन शव सोमवार शाम ही निकाल लिये गये थे। इसके बाद अब तक कुल पांच शव यहां बरामद किये जा चुके हैं। मौके से मलबा हटाने का काम अब भी जारी है।

सोमवार को टिहरी जिले में चंबा-टिहरी मार्ग पर थाने के पास पहाड़ी दरक गयी थी। मलबा सड़क पर टैक्सी स्टैंड और पार्किंग में खड़े वाहनों पर आ गिरा था। इससे कई वाहन क्षतिग्रस्त हुये, जबकि कुछ मलबे में दब गये थे।

हादसे में कुछ लोगों के भी मलबे में दबे होने की सूचना पर तुरन्त पांच से अधिक जेसीबी लगाकर मलबा हटाने का काम शुरू किया गया था। देर शाम मलबे से जसपुर कंडीसौड़ पूनम खंडूड़ी पत्नी सुमन खंडूड़ी, सरस्वती देवी बहन सुमन खंडूड़ी और सुमन के चार महीने के मासूम बेटे का शव बरामद किया गया था।

सुमन परिवार समेत ससुराल जा रहे थे। वह हादसे से कुछ देर पहले ही ड्राइवर के साथ कार पार्किंग में लगवाने के बाद बाजार से कुछ सामान लेने गये थे। वह लौटते, उससे पहले ही उनकी कार पर मलबा और बोल्डर आ गिरे। कार में बैठीं उनकी पत्नी-बहन को बचने का मौका तक नहीं मिला।

वहीं सोमवार रात मलबा हटाने के दौरान sdrf ने एक और शव बरामद किया। इसकी शिनाख्त प्रकाश (32) निवासी टिहरी के रूप में हुयी। देर रात मलबे से सोहन सिंह रावत (34) पुत्र रुकम सिंह रावत निवासी किरगणी ब्लॉक थौलधार का शव बरामद किया गया। इसके बाद अब तक कुल पांच शव निकाले गये हैं।

सड़क पर अब भी भारी मलबा पड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि मलबे में दो कार और दो दोपहिया वाहन दबे थे। इसके अलावा सार्वजनिक शौचालय भी यहां दब गया था। ऐसे में मलबे में अब भी कुछ लोगों के दबे होने की आशंका है।

Exit mobile version