Site icon Tag Newslist

Kotdwar Landslide: तीन दिन बाद आखिर खुल गया एनएच 534

Kotdwar Landslide: भारी बारिश के बाद कोटद्वार-दुगड्डा के बीच टूट गदेरे से आये मलबे के कारण तीन दिन से बंद नेशनल हाईवे आखिर खुल गया। तीन दिन से हाईवे पर फंसे वाहनों को निकालने का काम शुरू कर दिया गया है। हालांकि अब भी सड़क पर जगह-जगह खतरा बना हुआ है।

नेशनल हाईवे 534 कोटद्वार-दुगड्डा के बीच मंगलवार की रात भारी बारिश के बाद बंद हो गया था। यहां टूट गदेरे से भारी मात्रा में मलबा-बोल्डर गिरने से यातायात ठप होने के साथ सैकड़ों वाहन भी फंस गये थे। पुलिस को ओर से मंगलवार रात से ही राहत अभियान शुरू कर दिया गया था। फंसे यात्रियों को मदद की जा रही थी।

लेकिन टूट गदेरे के अलावा भी जगह-जगह मलबा आने से हाईवे पर यातायात दोबारा शुरू करना चुनौती बन हुआ था। बुधवार सुबह से हाईवे पर फंसे लोगों ने पैदल ही कोटद्वार आना शुरू कर दिया था। पुलिसकर्मी बुजुर्गों को पीठ पर लेकर सुरक्षित निकाल रहे थे। वहीं जेसीबी लगाकर मलबा हटाने का काम भी शुरू हो गया था।

https://tagnewslist.com/wp-content/uploads/2023/08/Facebook-979013993320742SD.mp4

हाईवे कई जगह बाधित होने के कारण पुलिस और अन्य सम्बंधित विभागों को रास्ता खोलने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। बीच बीच मे बारिश आने के कारण भी खासी दिक्कतें हुयीं। लेकिन अब तीन दिन बाद शुक्रवार देर शाम टूट गदेरे से मलबा हटते ही यातायात सुचारु कर दिया गया।

https://tagnewslist.com/wp-content/uploads/2023/08/Facebook-pfbid0276AcwNe4BoCEEwPwjEyfjJdAjhVBKHJVdx8LBCwTnKAQrZjxvQwmhRWvKz2tCuCCl240p.mp4

 

Exit mobile version