Murder: मसूरी के एक होटल में एक युवक का लहूलुहान शव बरामद होने से खलबली मच गयी। युवक के साथ होटल में ठहरे एक युवक और युवती फरार हैं। युवक का पिता यूपी पुलिस में दरोगा है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार मसूरी के भट्टा गांव स्थित एक होटल में शनिवार को दो युवक और एक युवती आये थे। तीनों ने होटल में कमरा लिया। होटल में उस वक्त तैनात कर्मी उन्हें कमरा देने के बाद रेस्टोरेंट में चला गया।

ये तीनों लोग एक कार से वहां आये थे। रविवार को कार पार्किंग में नहीं दिखने पर होटलकर्मी को लगा कि वे लोग निकल गये हैं। इस पर सफाईकर्मी कमरे में साफ-सफाई करने के लिये पहुंचा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गयी।

कमरे में बेड से चादर, रजाई-तकिया गायब थे। वहीं, एक युवक का शव बेड के नीचे लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था। कर्मचारी ने होटल प्रबन्धन को जानकारी दी। इसके बाद सूचना पर सीओ अनिल जोशी मौके पर पहुंच गये।

जानकारी पर देर शाम एसएसपी/डीआईजी दलीप सिंह कुंवर भी मसूरी पहुंच गये। इस दौरान जांच में मिले लाइसेंस के आधार पर युवक की पहचान कपिल चौधरी (24) पुत्र सत्य कुमार निवासी मकान संख्या 927/1, न्यू आदर्श नहर, रुड़की, हरिद्वार के रूप में हुयी।

कपिल चौधरी।
होटल के पास झाड़ियों से पुलिस ने खून से सने रजाई-तकिया बरामद किये।

लाइसेंस के आधार पर पुलिस ने रुड़की से जानकारी जुटाकर कपिल के परिजनों से पूछताछ की और घटना की जानकारी दी। पता चला कि जिस कार में कपिल और युवक-युवती आये थे, वह कपिल की ही थी।

जांच में पता चला कि फरार युवक-युवती इस कार से ही निकले हैं। कार को डोईवाला टोल प्लाजा पर ट्रेस किया गया, लेकिन यहां से आगे गाड़ी किधर गयी अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस टीमें जानकारी जुटा रही हैं।

उधर, पुलिस ने होटल के आसपास छानबीन की तो नजदीक ही झाड़ियों से खून से सने चादर, रजाई, तकिया बरामद कर लिये गये। रजाई-तकिया को चादर में लपेटकर यहां फेंक दिया गया था।

बताया जा रहा है कि कपिल के पिता उत्तर प्रदेश पुलिस में दरोगा हैं। वह वर्तमान में मेरठ में तैनात हैं। जानकारी पर देर रात वह भी मसूरी पहुंच गये। पुलिस परिवार से कपिल के दोस्तों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

देर रात चाय पीने आये थे: पुलिस पूछताछ में होटलकर्मी ने बताया कि कपिल और उसके साथ ठहरा युवक शनिवार देर रात करीब दो बजे चाय पीने के लिये रेस्टोरेंट में आये थे। युवती कमरे में ही थी। चाय पीकर दोनों युवक कमरे में लौट गये थे।

होटलकर्मी ने नहीं ली आईडी: पुलिस पूछताछ में पता चला कि होटलकर्मी ने कमरा देने के लिये सिर्फ कपिल चौधरी की ही आईडी ली थी। दूसरे युवक और युवती की आईडी नहीं ली गयी थी। इसे लेकर पुलिस अधिकारियों ने होटल प्रबंधन को सख्त चेतावनी भी दी।

मसूरी के इसी होटल से बरामद हुआ युवक का शव।

फोरेंसिक टीम ने जुटाये साक्ष्य: कमरे और झाड़ियों से बरामद चादर, रजाई से मिले खून के सैम्पल फोरेंसिक टीम ने जुटाये हैं। कमरे से टीम ने फिंगर प्रिंट भी उठाये हैं। उम्मीद है कि इनकी मदद से आरोपियों की पहचान हो सकेगी।

कॉल डिटेल से खुलेगा राज: अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि कपिल के साथ आये युवक-युवती कौन थे। पुलिस कपिल की कॉल डिटेल खंगाल रही है। माना जा रहा है कि इससे आरोपियों के नम्बर और लोकेशन मिल सकेगी।

युवती के शव की शिनाख्त नहीं: रविवार की सुबह रायपुर क्षेत्र के सिरवालगढ़ गांव में एक युवती का शव बरामद किया गया था। शव की अब तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस शिनाख्त के प्रयास में जुटी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *