Accident: बागेश्वर जिले के कपकोट में एक पिकअप 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। SDRF टीम ने शवों को कड़ी मशक्कत के बाद सड़क तक पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम करीब चार बजे कपकोट पुलिस को सूचना मिली कि कपकोट-पनपतिया मार्ग पर बैछाम के पास एक पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क से 100 मीटर से भी अधिक गहरी खाई में जा गिरी है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। वहीं, राजस्व विभाग की टीम भी जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर आ गयी। खाई में सीधे उतरना सम्भव नहीं था। ऐसे में SDRF टीम को भी उपकरणों के साथ तत्काल बुला लिया गया।

SDRF एएसआई रवि रावत कुछ ही देर में टीम लेकर मौके पर पहुंच गये। टीम रस्सियों और अन्य उपकरणों की मदद से किसी तरह रास्ता बनाते हुये खाई में उतरी। खाई में गिरने से पिकअप के बुरी तरह परखच्चे उड़ गये थे।

टीम के पहुंचने से पहले ही पिकअप में सवार तीनों लोग दम तोड़ चुके थे। एसडीआरएफ टीम ने ग्रामीणों और पुलिसकर्मियों की मदद से तीनों शव स्ट्रेचर पर रखकर किसी तरह सड़क तक पहुंचाये।

बाद में तीनों शवों को एम्बुलेंस की मदद से जिला मुख्यालय पहुंचाया गया। यहां शवों का पोस्टमार्टम और अन्य औपचारिक कार्रवाई की जायेंगी। तीनों के परिजनों को भी हादसे की जानकारी दी गयी है।

शवों की शिनाख्त बलराम (45) पुत्र किशनराम निवासी ग्राम तल्ला सूपी, बागेश्वर, महेंद्र सिंह (40) निवासी तलाई बागेश्वर और संजय (35) पुत्र हुकुम राम निवासी रिखाडी बागेश्वर के तौर पर हुयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *