Accident: बाजपुर-हल्द्वानी हाईवे पर एक बाइक और कार की भीषण टक्कर हो गयी। हादसे में बाइक सवार तीन लोगों ने दम तोड़ दिया, वहीं कार सवार सात लोग घायल हो गये। इनमें से दो को गम्भीर हालत में रेफर कर दिया गया।

बाजपुर-हल्द्वानी मार्ग पर गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां हाईवे पर बरहैनी के पास एक मारुति ईको कार और बाइक की टक्कर हो गयी। टक्कर से बाइक का अगला पहिया टूट गया, वहीं कार का भी अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसा होते ही मौके पर भीड़ जुट गयी। बाइक पर तीन लोग सवार थे, जबकि कार में बच्चों समेत सात लोग सवार थे। लोगों ने कार से घायलों को निकाला। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। सभी को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।

अस्पताल में डॉ. तैयब ने बाइकसवार तीनों लोगों को मृत घोषित कर दिया। उनकी पहचान सुमित ठाकुर, रिफाकत और शराफत के रूप में हुयी। तीनों बरहैनी के ही रहने वाले थे। रिफाकत शराफत का भतीजा था। दोनों अपने पड़ोसी सुमित के साथ बाइक पर निकले थे।

घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया, यहां से दो को गम्भीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बाकी पांच का अस्पताल में उपचार चल रहा है। ये सभी लोग महेशपुरा गांव के रहने वाले हैं। ये सभी हरिपुरा गांव में अपने किसी रिश्तेदार के निधन पर शोक में जा रहे थे।

हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गये, जबकि कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुयी है।

कारसवार घायलों के नाम राकेश, अनारवती, ममता, रोहित, अमन, वंदना और गोविंद बताये गये हैं। उधर हादसे के बाद कुछ देर तक हाईवे पर यातायात भी बाधित रहा। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से किनारे करवाकर यातायात सुचारु करवाया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *