Bageshwar News: बागेश्वर की नवनिर्वाचित विधायक पार्वती दास ने विधानसभा में शपथ ग्रहण की। विधानसभा स्थित अपने कार्यालय में विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने उन्हें शपथ दिलायी। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी विधायक का स्वागत किया।

उत्तराखंड में बागेश्वर की नवनिर्वाचित विधायक पार्वती दास शनिवार को देहरादून पहुंचीं। यहां विधानसभा स्थित कार्यालय में विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने उनका स्वागत किया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, मंत्री सौरभ बहुगुणा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की मौजूदगी में विधानसभा अध्यक्ष ने उन्हें शपथ दिलायी।

शपथ के बाद अध्यक्ष खंडूड़ी, सीएम धामी, मंत्री अग्रवाल, बहुगुणा, भाजपा अध्यक्ष भट्ट समेत अन्य ने उन्हें बधाई दी और विधानसभा में बागेश्वर क्षेत्र का बेहतरीन प्रतिनिधित्व करने की प्रेरणा दी। बाद में पत्रकारों से बातचीत में विधायक पार्वती दास ने कहा कि उनके पति पूर्व मंत्री चंदन राम दास के जो भी अधूरे कार्य हैं, उन्हें वह पूरा करेंगी।

विधायक ने उपचुनाव में उन पर भरोसा जताने के लिये पार्टी नेतृत्व, मुख्यमंत्री और अन्य नेताओं का आभार जताया। साथ ही बागेश्वर की जनता का भी आभार जताया कि उन्होंने पहले 4 बार उनके पति और अब उन्हें विधायक चुना। कहा कि क्षेत्रवासियों की समस्याओं का निस्तारण करवाना हमेशा उनकी प्राथमिकता में रहेगा।

विधानसभा अध्यक्ष खंडूड़ी ने विधायक को बधाई देते हुये उन्हें विधायी कार्यों के बारे में जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने विधायक को विधानसभा नियमावली और अन्य आवश्यक दस्तावेजों का किट भी सौंपा। उन्होंने उम्मीद जतायी कि नवनिर्वाचित विधायक पार्वती दास अपने क्षेत्र की आवाज बेहतर तरीके से सदन में रखेंगी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधायक को बुके सौंपकर उनका विधानसभा में स्वागत किया। कहा कि पूर्व मंत्री चन्दन राम दास लगातार चार बार बागेश्वर से विधायक रहे, अब उनके कार्यों को आगे बढ़ाना विधायक पार्वती के कंधों पर है। कहा कि पूर्व मंत्री ने बागेश्वर के लिये जो भी सोचा था, उन्हें पार्वती के जरिये राज्य सरकार अवश्य पूर्ण करेगी।

यह भी पढ़ें: बागेश्वर में पार्वती दास की जीत

यह भी पढ़ें: भैंस के लिये लोन लेने गये ग्रामीण से मांग ली घूस

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *