Yogi Adityanath: एम्स ऋषिकेश में भर्ती, मां सावित्री देवी से मुलाकात करने के लिये, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एम्स पहुंचे। उन्होंने अपनी माता से मुलाकात करने के दौरान उनका हाल पूछा। डॉक्टरों से भी उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, का मूल परिवार उत्तराखंड में यमकेश्वर ब्लॉक के पंचूर गांव में रहता है। उनकी माता सावित्री देवी पिछले कुछ समय से बीमार हैं। उनका इलाज एम्स ऋषिकेश से चल रहा है। इसके लिये, उन्हें समय-समय पर जांचों के लिये एम्स आना पड़ता है। कुछ समय पहले भी, वे एम्स में कुछ दिन के लिये भर्ती रही थीं।

अब दो दिन पहले, सावित्री देवी को एक बार फिर एम्स में उपचार के लिये लाया गया है। शनिवार को, एम्स ऋषिकेश पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने, उनसे मुलाकात कर उनका हाल जाना था। उन्होंने चिकित्सकों को, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की माता के इलाज में कोई कोताही नहीं करने के निर्देश भी दिये थे।

रविवार को, सीएम योगी आदित्यनाथ, दोपहर में ऋषिकेश पहुंच गये। एम्स पहुंचकर उन्होंने अपनी माता से मुलाकात की और उनका हाल पूछा। एम्स की कार्यकारी निदेशक डॉ. मीनू सिंह और अन्य चिकित्सकों ने, योगी आदित्यनाथ का स्वागत करने के साथ ही, उन्हें उनकी माता के स्वास्थ्य के बारे में पूरी जानकारी दी।

अस्पताल के जीरियाट्रिक वार्ड में पहुंचकर, सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी माता सावित्री देवी से मुलाकात की। इस दौरान उनकी मां भावुक नजर आयीं। सीएम योगी आदित्यनाथ, काफी देर तक मां से बातचीत करते रहे और उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछते रहे। सीएम ने मां को अपनी सेहत का ध्यान रखने के लिये भी कहा।

सोशल मीडिया पर शेयर की मां के साथ तस्वीरें

योगी आदित्यनाथ, खास मौकों पर अपनी मां सावित्री देवी के साथ अपनी तस्वीर साझा करते रहते हैं। बीते दिनों, मदर्स डे पर उन्होंने ऐसी ही एक तस्वीर शेयर की थी। रविवार को भी, एम्स में मां से मुलाकात करने के बाद, उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक और एम्स पर मां शीर्षक के साथ तस्वीरें शेयर की हैं।

रुद्रप्रयाग हादसे के घायलों का भी सीएम ने हाल जाना

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने, शनिवार को रुद्रप्रयाग हादसे में घायलों का भी हाल जाना। रुद्रप्रयाग से पांच घायलों का एम्स में इलाज चल रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने, डॉक्टरों से घायलों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और बेहतर इलाज मुहैया कराने को कहा।

सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत, मंत्री धन सिंह रावत भी पहुंचे

पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत और प्रदेश के शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने भी रविवार को एम्स पहुंचकर, योगी आदित्यनाथ की मां से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने रुद्रप्रयाग हादसे के घायलों से भी भेंट की और उनका हाल जाना। इससे पहले, दोनों नेताओं ने एम्स पहुंचने पर सीएम योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया।

बागेश्वर विधायक पार्वती दास देहरादून के निजी अस्पताल में भर्ती

बागेश्वर की विधायक पार्वती दास भी कुछ समय से बीमार चल रही हैं। उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रदेश के मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत और सांसद अजय भट्ट ने देहरादून पहुंचकर, विधायक से मुलाकात की और उनका हाल जाना। डॉक्टरों ने बताया, कि विधायक की सेहत में अब सुधार है।

एम्स ऋषिकेश में क्या हुआ बवाल, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है जमकर वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *