NOIDA Police: नोएडा के पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों से मारपीट और धमकी देने के मामले में, यूपी पुलिस ने, आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्ला खान और उनके बेटे की तलाश शुरू कर दी है। नोएडा पुलिस, दिल्ली में विधायक के घर पहुंची, लेकिन विधायक और उनका बेटा ‘फरार’ हो गये। नोएडा पुलिस ने उनके घर पर नोटिस चस्पा कर दिया है।

दिल्ली के ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। सात मई को विधायक के बेटे ने, नोएडा के सेक्टर 95 में महामाया पुल के पास एक पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने के लिये कर्मचारियों से मारपीट कर दी थी।

मारपीट की वजह यह थी, कि विधायक अमानतुल्ला खान का बेटा, लाइन में खड़ी दूसरी गाड़ियों से आगे निकल आया था। यह देखकर पंपकर्मियों ने उसे वापस जाकर लाइन में ही आने के लिये कहा, तो वह जबरन तेल भरने को कहने लगा था।

पंप के कर्मचारियों ने तेल भरने से इनकार कर दिया, तो उसने पंपकर्मियों के साथ मारपीट कर डाली थी। पंप पर लगे कैमरों में यह पूरी घटना कैद हो गयी थी। इस बीच भीड़ जुटने पर, वह भाग निकला था। उधर, जानकारी मिलने के कुछ देर बाद ही, विधायक अमानतुल्ला भी पंप पर पहुंच गये थे।

पंप के ऑफिस में लगे कैमरे में अमानतुल्ला, कर्मचारियों से पूछताछ करते नजर आये थे। दोनों वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गये थे। वीडियो फुटेज के आधार पर नोएडा पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी, वहीं बाद में पंप मालिक की ओर से भी पुलिस को शिकायत दे दी गयी थी।

इस मामले में शनिवार को नोएडा पुलिस विधायक अमानतुल्ला और उसके बेटे की तलाश में निकली। पुलिस टीम ने दोनों के कई संभावित ठिकानों पर जाकर पूछताछ की, लेकिन उनका पता नहीं चला। इस दौरान विधायक के घर पर भी पुलिस टीम पहुंची, लेकिन दोनों वहां भी नहीं मिले। इस पर नोएडा पुलिस ने विधायक के घर पर नोटिस चस्पा कर दिया है।

विधायक पर भी है धमकी देने का आरोप

जानकारी के अनुसार, पेट्रोल पंप मालिक की ओर से नोएडा पुलिस को दी गयी शिकायत में, विधायक अमानतुल्ला खान पर भी पंपकर्मियों को धमकी देने का आरोप है। आरोप है कि विधायक अमानतुल्ला ने पंपकर्मियों को धमकाते हुये कहा- हमारे एरिया में पंप लगाकर, गुंडागर्दी कर रहे हो।

नोएडा पुलिस की चार टीमें कर रहीं तलाश

जानकारी के अनुसार, नोएडा पुलिस की चार टीमें विधायक और उनके बेटे की तलाश में लगायी गयी हैं। शनिवार को दिल्ली में ये चारों टीमें अलग-अलग ठिकानों पर पहुंची थीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *