Rupali Ganguly: मशहूर टीवी सीरियल अनुपमा की अनुपमा, यानी रूपाली गांगुली भाजपा में शामिल हो गयी हैं। रूपाली गांगुली ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों को अपनी प्रेरणा बताया। उनके साथ ज्योतिषी एवं सामाजिक कार्यकर्ता अमिय जोशी ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

बुधवार को रूपाली गांगुली और अमिय जोशी दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय पहुंचे। यहां भाजपा महासचिव विनोद तावड़े, मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी, मीडिया सहप्रभारी संजय मयूख और अन्य नेताओं ने दोनों का स्वागत किया। इसके बाद रूपाली और गांगुली को पार्टी की औपचारिक सदस्यता दिलाने के बाद दोनों को सदस्यता पत्र दिये गये।

बाद में पत्रकार वार्ता में रूपाली गांगुली ने कहा कि कला के क्षेत्र में काम करते हुये, वह समाज के लिये भी काम करना चाहती हैं। इसके लिये वह पीएम नरेंद्र मोदी के अभियान से जुड़ना चाहती थीं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने आज उन्हें सदस्यता दी है, अब वह इस तरह कार्य करेंगी कि भाजपा को भी उन पर गर्व हो।

इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी को कौन साथ ले गया

कला के पथ पर चलते हुये यहां तक पहुंची

रूपाली ने कहा कि, उन्हें लगता है कि भाजपा तक उन्हें आना ही था, जिसके लिये वह कला के पथ पर चलते-चलते पहुंची हैं। उन्होंने कहा कि महाकाल और माता रानी के आशीर्वाद से उन्हें अपने कला कार्यों के जरिये लोगों से मिलने का मौका मिलता रहा। अब भाजपा से जुड़कर वह और अधिक सक्रिय हो सकेंगी।

पीएम के विकास के महायज्ञ में सहभागी होना चाहिये

रूपाली ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फैन हैं। कला के क्षेत्र में कार्यरत रहते हुये, उन्हें कई लोगांे से मिलने का मौका मिलता रहा। इस दौरान वह हमेशा यही सोचती थीं कि पीएम मोदी, जो विकास का महायज्ञ कर रहे हैं, उसमें उन्हें भी सहभागी होना चाहिये। आज उनकी यह इच्छा पूरी हो रही है।

महासचिव विनोद तावड़े ने कहा कि कला जगत से रूपाली और सामाजिक क्षेत्र से अमिय जोशी का पार्टी में स्वागत है। उन्होंने उम्मीद जतायी कि दोनों पार्टी के कार्यों को आगे बढ़ाने में सक्रिय सहभागिता निभायेंगे।

अमिय बोले, भाजपा में जुड़ना सौभाग्य

रूपाली के साथ ज्योतिषी अमिय जोशी ने भी भाजपा की सदस्यता ली है। उन्होंने कहा कि भाजपा में शामिल होना और पार्टी के लिये काम करने का मौका मिलना उनके लिये सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत पार्टी नेताओं के मार्गदर्शन में उन्हें देशसेवा का अवसर मिल रहा है।

दिल्ली के स्कूलों में बम की धमकी से खलबली

शहजाद पूनावाला से भी की मुलाकात

सदस्यता लेने भाजपा मुख्यालय पहुंची रूपाली ने पार्टी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला से भी उनके कार्यालय में पहुंचकर मुलाकात की। शहजाद ने उनसे मुलाकात की तस्वीरें एक्स पर शेयर की हैं। उन्होंने बताया कि इस दौरान रूपाली ने उनके कार्यालय में बने मंदिर में कुछ देर के लिये प्रार्थना भी की।

वोट जिहाद तक पर उतर आया है विपक्ष

भाजपा महासचिव विनोद तावड़े ने कहा कि विपक्ष अपने प्रचार में झूठ के बाद वोट जिहाद तक के अभियान पर उतर गया है। उन्होंने पूछा कि कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को साफ करना चाहिये कि क्या वोट जिहाद का यह अभियान पार्टी के निर्देश पर चलाया जा रहा है।

लोकतंत्र की पवित्रता को ठेस पहुंचा रही कांग्रेस

तावड़े ने कहा कि कांग्रेस चुनाव प्रचार के दौरान जिस तरह से काम कर रही है, वह लोकतंत्र की पवित्रता को ठेस पहुंचाने वाला है। कहा कि कांग्रेस की सरकार ने एससी-एसटी, ओबीसी आरक्षण का अधिकार छीनकर, मुस्लिम समुदाय को दे दिया है। इससे कांग्रेस की मानसिकता साफ होती है।

अमेरिका में मारा गया गोल्डी बरार, आधिकारिक पुष्टि का इंतजार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *