Haldwani Update: हल्द्वानी के बनभूलपुरा में पुलिस पर हमला करने वाले पत्थरबाज अब जवानों से हाथ जोड़कर माफी मांग रहे हैं। दंगे के बाद पुलिस कार्रवाई तेज होते ही, आरोपी अब कह रहे हैं कि उनसे बड़ी गलती हो गयी। वे लोगों से ऐसा कभी नहीं करने की अपील भी करते नजर आ रहे हैं।

हल्द्वानी के बनभूलपुरा में 08 फरवरी के दंगे के मामले में पुलिस और नगर निगम की ओर से कुल तीन मुकदमे दर्ज करवाये गये हैं। इनमें बनभूलपुरा थाने में आगजनी, पुलिसकर्मियों पर पथराव, पुलिस वाहनों को जलाने, निगमकर्मियों पर हमले और वाहनों में तोड़फोड़ के मुकदमे शामिल हैं।

पुलिस इन सभी मामलों में अब तक 37 आरोपियों की गिरफ्तारी कर चुकी है। अतिक्रमणमुक्त करवाई गई जमीन पर सीएम पुष्कर सिंह धामी की घोषणा के बाद देखरेख पुलिस चौकी भी बना दी गयी है। पुलिस टीमें लगातार पथराव और आगजनी के आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी कर रही है।

मुख्यमंत्री धामी की ओर से पहले ही दंगाइयों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिये गये हैं। उधर, पुलिस की गिरफ्त में आते ही, जवानों पर पत्थर और पेट्रोल बम फेंकने वालों के भी सुर बदल गये हैं। ऐसे ही कुछ पत्थरबाज जब पुलिस की गिरफ्त में आये तो माफी मांगने लगे।

वायरल वीडियो में आरोपी कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने पुलिस पर पत्थर फेंककर बहुत बड़ी गलती कर दी है। क्या कह रहे हैं पत्थरबाज, देखिये वीडियो:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *