Haldwani Riots Updates: हल्द्वानी के बनभूलपुरा में जिस स्थान पर दंगा भड़का, अब वहीं पर पुलिस थाना बनेगा। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इसकी घोषणा की है। उन्होंने उत्तराखंड में उपद्रव करने वालों को भी सख्त चेतावनी दी है।

हरिद्वार में सोमवार को रोड शो में सीएम पुष्कर सिंह धामी।

सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हरिद्वार में आयोजित ‘नारी शक्ति महोत्सव’ में शामिल होने पहुंचे। यहां सांसद रमेश पोखरियाल निशंक, विधायक मदन कौशिक समेत भाजपा नेताओं-कार्यकर्ताओं ने सीएम का स्वागत किया। इसके बाद मुख्यमंत्री का रोड शो भी हुआ।

जनसभास्थल पर जनता को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री धामी ने 08 फरवरी को हल्द्वानी के बनभूलपुरा में हुए दंगे का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि राज्य में दंगाइयों-उपद्रवियों की कोई जगह नहीं है। कहीं भी, जो भी कानून तोड़कर उवद्रव करने की कोशिश करेगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि बनभूलपुरा में सरकारी जमीन पर कब्जा कर बने मलिक का बगीचा में किये अवैध निर्माण गिराए जा चुके हैं। वहां कई एकड़ भूमि सरकार ने अतिक्रमणमुक्त की है। उन्होंने कहा कि दंगाइयों ने 08 फरवरी को राज्य के पुलिस जवानों पर हमला किया।

अब राज्य सरकार जल्द ही मलिक का बगीचा में अतिक्रमणमुक्त की गई जमीन पर ही थाना बनवाने जा रही है। इससे पूर्व मुख्यमंत्री का समान नागरिक संहिता (UCC) बिल पारित करवाने पर कार्यकर्ताओं ने सम्मान भी किया। सुनिये, क्या कहा मुख्यमंत्री धामी ने

पढ़ें, कई दिन से जारी थी दंगे की तैयारी

जानिए, क्यों यूपी तक रहा अलर्ट

अब तक 30 दंगाई गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *