Uttarakhand Politics: पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत पर विजिलेंस जांच की आंच पर सियासत तेज हो गयी है। इस बीच तत्कालीन मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का बयान भी चर्चाओं में आ गया है। मामले पर टिप्पणी करते हुये रावत ने कहा- ‘पाप का घड़ा एक दिन फूटता ही है।’

कॉर्बेट पार्क की पाखरो रेंज में पेड़ काटने और अवैध निर्माण मामले में विजिलेंस जांच की आंच पूर्व वन मंत्री हरक सिंह रावत तक पहुंची है। बुधवार को टीम ने हरक के पुत्र के कॉलेज में जांच की। इस दौरान टीम वहां से सरकारी जेनरेटर ले गयी।

कांग्रेस की ओर से जहां इस कार्रवाई को बदले की कार्रवाई कहा जा रहा है, वहीं भाजपा का कहना है कि जांच एंजेंसियों के काम में सरकार का कोई दखल नहीं होता है। दूसरी ओर, हरक के समर्थक सोशल मीडिया पर इस कार्रवाई को लेकर नाराजगी जता रहे हैं।

इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का भी बड़ा बयान सामने आया है। हरक मामले पर मीडिया से बातचीत के दौरान त्रिवेन्द्र ने कहा कि कुछ लोग मानते हैं कि नेता होने का मतलब गलत को सही करना होता है। कहा कि हरक के मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिये।

एक सवाल के जवाब में पूर्व सीएम ने कहा कि हाईकोर्ट ने इस मामले में सीबीआई जांच के लिये कहा है तो सरकार को संज्ञान लेकर यह जांच करवानी चाहिये। जो लोग भ्रष्टाचार करते हैं, उन पर एक्शन होना चाहिये।

इस दौरान टिप्पणी करते हुये पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि एक दिन पाप का घड़ा फूटता है। शिशुपाल की गर्दन पर कृष्ण भगवान का चक्र भी सौ पूरा होने पर चला था। हर चीज का क्लाइमेक्स होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *