Murder In Rudrapur: ऊधमसिंह नगर जिले से हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। यहां, एक युवक ने अपने पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर डाली। हैरतअंगेज यह है, कि आरोपी भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) का मंडल उपाध्यक्ष बताया जा रहा है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गयी है।

जानकारी के अनुसार, रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप स्थित आजादनगर के वार्ड नंबर सात में तोताराम 50 वर्ष अपने दो बेटों, दीपक और सुमित के परिवार संग रह रहे थे। शनिवार सुबह, पुलिस को सूचना मिली, कि दीपक ने पिता के साथ मारपीट की। इस दौरान, उसने अपने पिता पर चाकू से कई वार किये और अपने परिवार को लेकर फरार हो गया।

जानकारी मिलते ही, पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की। शव को कब्जे में लेकर, पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया गया। आरोपी दीपक की तलाश के लिये, पुलिस ने टीमों का गठन कर लिया है। उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

बताया जा रहा है, कि दीपक भारतीय जनता युवा मोर्चा से जुड़ा हुआ है और वर्तमान में, वह मंडल उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी भी संभाल रहा था। उधर, हत्या की जानकारी मिलते ही, आजादनगर वार्ड सात में भारी भीड़ जुट गयी। हर कोई जानना चाहता था, कि आखिर दीपक ने ऐसा क्यों किया।

मकान पर मालिकाना हक को लेकर चल रहा था विवाद

बताया जा रहा है, कि पुलिस की आरंभिक जांच में, संपत्ति पर मालिकाना हक को लेकर पिता-पुत्र के बीच विवाद की बात सामने आयी है। जानकारी मिली है, कि दीपक और तोताराम के बीच, अकसर इसे लेकर झगड़ा हुआ करता था।

शनिवार सुबह भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर पहले तो जमकर कहासुनी हुयी। कुछ ही देर बाद, दोनों में मारपीट शुरू हो गयी। इसी दौरान, दीपक अचानक चाकू उठा लाया और अपने पिता तोताराम पर एक के बाद एक कई वार कर डाले। तोताराम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

ई-रिक्शा चलाते थे तोताराम, छह माह से काम ठप

पुलिस के अनुसार, जानकारी मिली है, कि तोताराम ई-रिक्शा चलाया करते थे। करीब छह महीने पहले, सड़क दुर्घटना में वह बुरी तरह घायल हो गये थे। हादसे में, उनका पैर टूट गया था, जो अब भी पूरी तरह ठीक नहीं हो सका था। इस वजह से, वह लंबे समय से काम नहीं कर पा रहे थे।

युवक ने मां-पत्नी, बच्चों को मारकर खुदकुशी कर ली

बहन की हत्या कर भाई ने लगा ली फांसी

देहरादून में दरोगा की बेटी की हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *